साहुगढ़ में दो गुट के बीच गोलीबारी में एक घोड़ा घायल होने के बाद पुलिस छापेमारी में मस्केट बरामद, आरोपी फरार


मधेपुरा  सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ पंचायत के भगवानपुर पूर्वी टोला में रविवार की सुबह हुई दो गुट में हुई गोलीबारी में एक घोड़ा के घायल होने से उत्पन्न तनाव को देखते हुए पुलिस ने रविवार  की रात  दोनों  गुट के घर में अलग अलग छापेमारी की. 

पुलिस छापेमारी में एक देशी मस्केट बरामद

छापामारी में एक गुट के घर से पुलिस ने एक देशी मस्केट बरामद किया है. एसडीपीओ वशी अहमद ने ताया कि साहुगढ़ गांव के भगवान पुलिस टोला में लम्बे समय से नागो यादव और सचेन यादव के बीच जमीन विवाद चल रहा है. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्जसे अधिक मुकदमा किये हैं जो लम्बित हैं  । इसी कड़ी में रविवार को दोनो पक्ष के बीच कथित गोलीबारी में सचेन यादव का घोड़ा घायल हो गया । घटना को लेकर दोनों पक्ष ने अलग अलग एक दूसरे पर आरोप लगाते सदर थाना मे केस दर्ज किया, जिसमें पुलिस ने दोनो पक्ष के दो-दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया ।
घटना को लेकर तनाव को देखते हुए और आरोपी की गिरफ्तारी के पुलिस ने रविवार की रात दोनों पक्ष के घरों पर छापामारी की, लेकिन  आरोपी नहीं मिला. इसी दोरान एक पक्ष के  रणवीर यादव के घर की तलाशी के क्रम मे मिट्टी के बने कोठी में रखा एक देशी मस्केट रामद हुआ है ।

आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज 

पुलिस ने कहा कि बरामद हथियार को लेकर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया जा रहा है । बताया कि छापामारी मे सअनि सन्तोष कुमार दीक्षित, रोहित सिंह के अलावे कमांडो विकास कुमार, अमन कुमार, डब्बू कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, नीतीश कुमार, राजेश कुमार, चुन-चुन कुमार, सोनू कुमार शामिल थे ।

उधर कथित गोली से घायल घोड़े  को चिकित्सक ने प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के पटना रेफर कर दिया है ।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
साहुगढ़ में दो गुट के बीच गोलीबारी में एक घोड़ा घायल होने के बाद पुलिस छापेमारी में मस्केट बरामद, आरोपी फरार साहुगढ़ में दो गुट के बीच गोलीबारी में एक घोड़ा घायल होने के बाद पुलिस छापेमारी में मस्केट बरामद, आरोपी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.