हंगामें के बीच नहीं हो सका आंगनबाड़ी सेविका का चयन, सहायिका बनी रानी कुमारी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जोरगामा पंचायत  में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका चयन के लिए आम  सभा बुलाई गई पर आमसभा में हंगामें के कारण चयन में बाघा उपस्थित हो रही थी। 

ऐसे में मुरलीगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी ललन कुमार चौधरी जोरगामा पंचायत के वार्ड नंबर 12 रहिका टोला पहुंच कर मामले को शांत करवाने का प्रयास किया । आंगनबाड़ी सेविका सहायिका के चयन में पारदर्शिता लाते हुए चयन करवाने की बात कह आम सभा में बैठे सभी सदस्यों को समझाने का प्रयास किया। साथ ही महिला पर्यवेक्षिका प्रियंका यादव को सेविका सहायिका चयन में पूरी पारदर्शिता के साथ करवाने की बात कही। 

काफी गहमागहमी के बाद सेविका के चयन को तत्काल स्थगित कर दिया गया। क्योंकि आमसभा में में दूसरे उम्मीदवारों द्वारा उम्र संबंधी आपत्ति दर्ज की गई है. वहीं सहायिका के रूप के रूप में रानी कुमारी का चयन किया गया. प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि शांतिपूर्ण तरीके से आम सभा कर कर चयन किया जा रहा था, कुछ सदस्यों द्वारा आपत्ति दर्ज करवाने के कारण तत्काल सेविका का चयन  स्थगित रखा गया है  ।
हंगामें के बीच नहीं हो सका आंगनबाड़ी सेविका का चयन, सहायिका बनी रानी कुमारी हंगामें के बीच नहीं हो सका आंगनबाड़ी सेविका का चयन, सहायिका बनी रानी कुमारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.