सीमावर्ती इलाके से भारी मात्रा में शराब के साथ दो नशे के सौदागर गिरफ्तार

सुपौल। बिहार में शराब बंदी के बावजूद शराब मिलने का सिलसिला जारी है। सीमावर्ती इलाके से लगातार शराब के साथ शराब तस्कर पकड़े जा रहे हैं।


शुक्रवार को इंडो-नेपाल सीमावर्ती इलाके के रतनपुरा थाना क्षेत्र स्थित पिरपराही गांव में पुलिस ने दो तस्कर के साथ बंद बोरे में भारी मात्रा में नेपाली शराब बरामद किया। यह शराब कोसी नदी के रास्ते लाये गये थे।

दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर रतनपुरा थाना पुलिस और एसएसबी की 45वीं बटालियन पिपराही बॉर्डर आउट पोस्ट के जवानों ने 10 बोरो मे बंद 807 बोतल शराब बरामद किया।

गौरतलब है कि सीमावर्ती इलाके में कोसी नदी और दियारा होने के कारण  नेपाल से शराब तस्करी का पनाहगार बना हुआ है। इससे शराब लगातार पकड़े जा रहे है। बावजूद तस्करी में कोई कमी नहीं दिख रही है।

इस बाबत वीरपुर एसडीपीओ सुधीर कुमार ने बताया कि 807 बोतल शराब के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। तस्कर की पहचान रंजू मेहता और सदानंद मेहता के रूप में की गई है। दोनों शराब कारोबारियों को शराब संशोधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
सीमावर्ती इलाके से भारी मात्रा में शराब के साथ दो नशे के सौदागर गिरफ्तार सीमावर्ती इलाके से भारी मात्रा में शराब के साथ दो नशे के सौदागर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.