मधेपुरा: मध्यान्ह भोजन के खिचड़ी में पिल्लू ,बच्चों ने किया सड़क जाम

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज प्रखंड के खाड़ा पंचायत अंतर्गत मध्य विद्यालय सुखासिनी के बच्चों ने सोमवार की दोपहर आलमनगर माली चौक मुख्य पथ को घंटों जाम कर दिया.


जाम का कारण मध्याह्न भोजन के खिचड़ी में पिल्लू का मिलना बताया जा रहा है. सड़क जाम के कारण दोनों तरफ काफी लंबा जाम लग गया बच्चों के अभिभावक व ग्रामीण, रघुवीर मेहता, आकाशदीप, रमेश, सर्वेश, अजित मेहता आदि ने बताया कि विद्यालय की कुव्यवस्था से आजिज होकर बच्चों को सड़क जाम करना पड़ा है. एमडीएम, छात्रवृत्ति, पोशाक राशि, परिभ्रमण राशि सहित सभी कार्यों में प्रधान शिक्षक मनमानी करते हैं. शिक्षा विभाग के अधिकारी से लेकर वरीय प्रशासनिक अधिकारियों को भी कई बार विद्यालय की दयनीय हालात से अवगत कराये जाने के बाद भी स्थिति यथावत है.

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क जाम की सूचना बीडीओ, बीइओ, सहित एमडीएम प्रभारी को भी दिया गया परंतु घंटों बीतने के उपरांत भी कोई अभी तक स्थल पर नहीं पहुंचे हैं. सड़क जाम शाम 6 बजे तक जारी ही था.
मधेपुरा: मध्यान्ह भोजन के खिचड़ी में पिल्लू ,बच्चों ने किया सड़क जाम मधेपुरा: मध्यान्ह भोजन के खिचड़ी में पिल्लू ,बच्चों ने किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.