जदयू के त्रिवेणीगंज महिला विधायक को जान से मारने की धमकी

सुपौल। सुशासन की सरकार में उनके ही एक दलित महिला विधायक को जान से मारने की धमकी मिलने से इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

जानकारी के अनुसार सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज विधायक वीणा भारती को सोमवार की देर संध्या एक अज्ञात अपराधियों द्वारा उनके निजी मोबाईल नंबर पर जान से मारने से धमकी दिया है। जिसके बाद विधायक ने त्रिवेणीगंज थाने में मामला दर्ज कराया है।
फोन पर मिली धमकी के बाद डरी- सहमी विधायक ने तत्काल स्थनीय थाना को सूचना दिया है। विधायक ने बताया कि अज्ञात नंबर से दो बार उनके मोबाईल पर फोन आया लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। तीसरे बार फोन आने पर उसने फोन को रिसीव किया,  तो आवाज आयी कि आप वीणा भारती बोल रही हैं आपको देख लेंगे।

विधायक ने बताया कि इससे पहले इस प्रकार के उनके नंबर पर कभी कॉल नहीं आया है। सुपौल पुलिस एवं त्रिवेणीगंज थाना पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है। बता दें कि वीणा भारती के पति भी पूर्व विधायक विश्वमोहन भारती थे। जिनके निधन के बाद जदयू के विधायक हैं वीणा भारती।
जदयू के त्रिवेणीगंज महिला विधायक को जान से मारने की धमकी जदयू के त्रिवेणीगंज महिला विधायक को जान से मारने की धमकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.