मधेपुरा के कई होटलों में पुलिस की बड़ी छापामारी

मधेपुरा पुलिस ने जिला मुख्यालय के कई होटलों में आज छापेमारी की है. यह छापेमारी जिला मुख्यालय में हाल में बढ़ी चोरी की घटना के उद्भेदन के प्रयास के मद्देनजर की गई है.

मधेपुरा पुलिस को इस बात की भी आशंका है कि अन्तर जिला चोर गिरोह शहर में चोरी की घटना को अंजाम दे रही है. इसी आशंका में पुलिस ने आज शहर के विभिन्न  होटलो में छापेमारी की. हालांकि छापेमारी में अब तक पुलिस को कुछ ख़ास हाथ नही  लगा है। होटल प्रबंधकों को भी निर्देश दिया गया कि पूरी तफ्शीश के बाद ही किसी को होटल में ठहरने दें।

छापेमारी में अ. नि. लक्ष्मी प्रसाद के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिला पुलिस ने शहर के होटल कविता, होटल मधेपुरा, होटल ग्रीन, होटल अनु पैलेस मे छापामारी की और होटलों में ठहरे लोगो से पूछताछ की और उनके आईडी की भी जांच की गई.  साथ ही होटल के रजिस्टर की जांच की गई। 

छापेमारी  में सअनि ह्रदय नारायण राम, सन्तोष कुमार दीक्षित, कमांडो विपिन कुमारउदय  कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, नीतीश कुमार, अभिषेक  कुमार सहित बड़ी संख्यां में महिला व पुरूष पुलिस शामिल थे. 
मधेपुरा के कई होटलों में पुलिस की बड़ी छापामारी मधेपुरा के कई होटलों में पुलिस की बड़ी छापामारी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 20, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.