कमांडो दस्ते ने हेलमेट लगाकर किया प्रदर्शन ताकि लोग हो सकें और जागरूक

बिहार के सबसे सफल कमांडो टीम में से एक मधेपुरा पुलिस की कमांडो टीम लोगों को सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए आज हेलमेट लगाकर आज नए रूप में नजर आई.

       मधेपुरा पुलिस की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें भी मोटरसायकिल से चलने के दौरान हेलमेट उपलब्ध करवाया गया. थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बतलाया कि पुलिस कप्तान के कहने पर जिले मे सड़क सुरक्षा के महत्त्व को और भी दर्शाने तथा सफल बनाने के उद्देश्य से सभी पुलिस कमांडो को हेलमेट प्रदान किया गया ताकि आम जन मे सकारात्मक सन्देश पहुंचे.
    कमांडो हेड बिपिन कुमार ने बताया कि समाज मे बहुत लोग बहुत कुछ एक दूसरे को देख कर सीखते हैं. अगर मधेपुरावासी हमें भी हेमलेट पहना देखेंगे तो निश्चित ही उन्हें भी अच्छा लगेगा.
     कमांडो दस्ता के प्रयास जिसमे बिना हेलमेट वालों के फाइन के बदले हेलमेट खरीदने के मुहिम की पहले ही बहुत तारीफ हो चुकी हैं. उसके बाद पुलिस दुवारा स्वयं हेलमेट पहन कर वाहन चेक करना निश्चित ही समाज मे एक अच्छा सन्देश पहुंचाएगा.
(नि. सं.)
कमांडो दस्ते ने हेलमेट लगाकर किया प्रदर्शन ताकि लोग हो सकें और जागरूक कमांडो दस्ते ने हेलमेट लगाकर किया प्रदर्शन ताकि लोग हो सकें और जागरूक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.