मुरलीगंज में चप्पल की दूकान से शराब का कारोबार !

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज गोल बाजार स्थित वार्ड नंबर 8 में चप्पल दुकानदार एहसाम की दुकान से मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने छापामारी कर पॉलीथीन में नए सिरे से देसी शराब पैक कर बेचे जा रहे का उदभेदन किया गया है.

     शाम 7:00 बजे गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने छापामारी कर चप्पल की दुकान से एक एक वेस्ट बंगाल के ऑफिसर चॉइस की पॉलिथीन जो फरवरी में ही पैक की गई थी बरामद किया. एहसाम काशीपुर मस्जिद चौक के पास के निवासी हैं उन्हें गिरफ्तार कर नये शराब अधिनियम के तहत न्यायालय में उपस्थापित करने के लिए मधेपुरा न्यायालय भेजा गया वहीं दूसरी ओर हीरा ऋषि देव पिता मिश्री ऋषि देव को जोरगामा पंचायत से  कल शाम नशे की हालत में मुरलीगंज थाना लाया गया.
   गौरतलब हो कि आबकारी विभाग की निगरानी  के बाद भी पहुँच रही अवैध कारोबार के लिए शराब । पर विभाग की निगरानी में कमजोरी का फायदा नए युवा वर्ग जो इस अवैध शराब के कारोबार से रातोरात अमीर बनना चाहते हैं इस कारोबार में सम्मिलित होते जा रहे हैं. 

मुरलीगंज में चप्पल की दूकान से शराब का कारोबार ! मुरलीगंज में चप्पल की दूकान से शराब का कारोबार ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.