मधेपुरा: दिन-दहाड़े हथियार के बल पर व्यवसायी से लाखों रूपये लूटे

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के लक्ष्मीपुर-ग्वालपाड़ा सड़क मार्ग पर दिन-दहाड़े हथियार का भय दिखा कर अपराधियों ने मोटरसायकिल से एक व्यवसायी को देने जा रहे लाखों रूपये लूट लिए.

        मिली जानकारी के अनुसार घटना उक्त मार्ग के सरौनी नहर व ईंट चिमनी के बीच घटित हुई. घटना गुरुवार की संध्या 3 4 बजे के आसपास घटी बताई जाती है. सहरसा के धबौली निवासी मुन्ना साह अपने एक साथी के साथ अपाचे बाइक से रूपये लेकर बिहारीगंज जा रहे थे, जो रूपए उसे एक व्यवसायी को देना था, पर रास्ते मे उक्त घटना घटी. बाइक पर सवार तीन हथियार बंद लुटेरों ने दिनदहाड़े उक्त घटना को अंजाम दिया. इस वारदात से आमलोग सकते मे हैं और पुलिस की कार्यशैली पर आम प्रश्न चिन्ह खड़ा करने लगे हैं कि आखिर उक्त मार्ग मे इस प्रकार की घटना पुनः क्यों शुरू हो गई है.
     उक्त घटना के बावत थाने मे प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान मे जुटी है. वहीं पुलिस को आशंका है कि घटना में मुन्ना साह के साथ जा रहे लडके का हाथ भी हो सकता है. इस सम्बन्ध में एसडीपीओ उदाकिशुनगंज से पूछने पर उन्होंने घटना की पुष्टि तो की पर घटना के प्रायोजित होने की भी आशंका जाहिर कर दी.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
मधेपुरा: दिन-दहाड़े हथियार के बल पर व्यवसायी से लाखों रूपये लूटे मधेपुरा: दिन-दहाड़े हथियार के बल पर व्यवसायी से लाखों रूपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.