मधेपुरा: एक तरफ मानव श्रंखला तो दूसरी तरफ 4 शराबियों को भेजा गया जेल

एक तरफ जहाँ बिहार में शराबबंदी के समर्थन में करोड़ों लोग सरकार के साथ होकर मानव श्रृंखला बनाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में थे तो वहीँ दूसरी ओर आज ही शराब पीने के जुर्म में चार स्मार्ट दिखने वाले युवकों को जेल भेजा जा रहा था.

          बताया गया कि इन्हें मधेपुरा के उत्पाद विभाग ने मुरलीगंज थानाक्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. जोरगामा वार्ड नं. 4 ke धीरज कुमार, जोरगामा वार्ड नं. 2 के रंजन मंडल, रामपुर वार्ड नं. 12 के पुरुषोत्तम कुमार और रामपुर वार्ड नं. 9 के आशीष कुमार रंजन से जब मधेपुरा टाइम्स ने पूछा कि एक तरफ जहाँ आज बिहार में करोड़ों लोग इतिहास बना रहे हैं और आपलोग शराब पीने के आरोप में जेल जा रहे हैं, कितने शर्म की बात है. इसपर सभी युवकों ने मधेपुरा टाइम्स के कैमरे पर कसम खाई कि अब से जिन्दगी में कभी नहीं पीऊंगा.
बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. भले ही चोरी छिपे अभी भी शराब पीने-पिलाने और बेचने का दौर जारी है. सूत्र बताते हैं कि मधेपुरा जिला मुख्यालय में भी कई संपन्न घरों के युवक अभी भी मद्यपान के शिकंजे में हैं.
मधेपुरा: एक तरफ मानव श्रंखला तो दूसरी तरफ 4 शराबियों को भेजा गया जेल मधेपुरा: एक तरफ मानव श्रंखला तो दूसरी तरफ 4 शराबियों को भेजा गया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.