सहायिका के साथ दुराचार का प्रयास, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में एक सहायिका के साथ दुराचार करने का प्रयास किया गया जिसके बाद उग्र स्थानीय लोगो ने आरोपी की जम कर धुनाई कर दी.
मामला मुरलीगंज थाना के गोसाई टोला कोसी प्रॉजेक्ट का है. प्राप्त जानकारी अनुसार मुरलीगंज नगर के के एक आंगनबाड़ी केंद्र के सहायिका के साथ कोसी प्रॉजेक्ट में गार्ड के रूप में कार्यरत विनोद सिंह ने दुराचार करने का प्रयास किया, जिसके बाद महिला के चीखने चिल्लाने पर उग्र स्थानीय लोगो ने विनोद सिंह की जमकर धुनाई कर दी. पीड़ित महिला ने बताया कि कोसी प्रोजेक्ट के अनुसेवक ने उनके साथ दुराचार करने का प्रयास किया. इसके विरोध करने पर अनुसेवक विनोद सिंह ने उनके साथ मारपीट की तथा धमकी  दी किसी को ना कहने की. पिता को पिटते देख विनोद सिंह के पुत्र चंदन चंदन कुमार भी बचाव के लिए आए और लोगों को गाली गलौज देने लगे. उग्र ग्रामीणों ने पिता के साथ साथ पुत्र की भी धुनाई कर दी. इस आशय की जानकारी पीड़िता द्वारा लिखित आवेदन के रूप में थाना अध्यक्ष को दी गई है. 
सहायिका के साथ दुराचार का प्रयास, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा सहायिका के साथ दुराचार का प्रयास, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.