फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी संघ ने दिया धरना

जिला रूरल रेभेन्यू फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी संघ के तत्वाधान में शनिवार को मधेपुरा में कार्यपालक अभियंता विद्युत् विभाग कार्य प्रमंडल के कार्यालय के समक्ष बड़ी संख्यां में फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी के सदस्यों ने अपनी मांगों को लेकर धरना दिया तथा कार्यपालक अभियंता के विरूद्ध नारेबाजी की.
          संघ के अध्यक्ष वरुण कुमार मेहता की अध्यक्षता में धरना के बाद जिला पदाधिकारी मधेपुरा के नाम का एक मांग पत्र कार्यपालक
अभियंता को सौंप कर विद्युत् कार्यालय में कार्यरत विनोद के के द्वारा एक फ्रेंचाइजी के साथ किये गए दुर्व्यवहार के खिलाफ वरीय पदाधिकारी द्वारा किये गए जांच को सार्वजनिक करने, फ्रेंचाइजी के बिल का लंबित कमीशन का शीघ्र भुगतान करने, फ्रेंचाइजी के सदस्यों की शिकायत के निवारण के लिए विभागमे अलग से काउंटर खोलने, सभी फ्रेंचाइजी एवं एजेंसी का आई कार्ड उपलब्ध कराने, बिजली बिल कमीशन का भुगतान करने आदि मांगों को जल्द मानने की मांग की. उन्होंने कहा कि यदि सात दिनों के अन्दर उनकी मांगें नहीं मानी गई तो वे भूख हड़ताल पर बैठेंगे.
          धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुजीत कुमार, माधव सिंह, अमन कुमार, संतोष कुमार, विकास राज, अलका कुमारी, अंजू कुमारी, नर्मदेश्वर चौधरी, मो० जब्बर, नेहाल खान आदि ने भाग लिया.  धरना को सामाजिक भ्रष्टाचार निवारण संस्थान के अध्यक्ष राजीव जोशी ने भी आकर समर्थन दिया और ई.ई. विन्ध्याचल प्रसाद से मांगों को मानाने का आग्रह किया.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी संघ ने दिया धरना फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी संघ ने दिया धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.