छोटी सी बात पर पड़ोसी महिला के सर पर किया धारदार चीज से प्रहार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रामपुर गांव के वार्ड नंबर 12 में दो पड़ोसियों के आपसी भिड़ंत में बुजुर्ग महिला के सिर पर सामने से किसी धारदार चीज से प्रहार किया गया जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई.
     अनिल पासवान के पुत्र मनजीत कुमार अपनी घायल मां को उठाकर थाने पर लाया. वहां से उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज भेज दिया गया. मंजीत कुमार ने बताया कि वह काम पर गया हुआ था उसकी मां और बहन काजल कुमारी घर पर थी कि पड़ोसियों ने उसकी मां से किसी छोटी सी बात पर बात पर विवाद कर लिया और बात बढ़ते-बढ़ते मार-पीट उतर रंजन कुमार पिता नागो पासवान विकास कुमार पिता मुकुल पासवान और संजीव कुमार पिता नागो पर पासवान इन सभी ने मिलकर मेरी माँ से मारपीट की जिससे माथे पर गहरी चोट आई है, जिसे लेकर हम मुरलीगंज थाना पहुंचे हैं वहां से मुझ इलाज के लिए  अस्पताल भेज दिया गया.
   अस्पताल में उस समय ड्यूटी पर मौजूद डॉ डीपी रमन ने बताया कि सर पर सामने से ललाट पर गहरे जख्म है और उपचार किया जा रहा है. इस बात पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आवेदन दिया जा रहा है प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.        
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
छोटी सी बात पर पड़ोसी महिला के सर पर किया धारदार चीज से प्रहार छोटी सी बात पर पड़ोसी महिला के सर पर किया धारदार चीज से प्रहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.