मधेपुरा: महिला अधिवक्ता के घर लाखों की चोरी

मधेपुरा जिला मुख्यालय मॆ पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद चोरी रुकने का नाम नही ले रहा है. ताजा घटना नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 4 की है.

       मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नं. 4, आनंदपुरी मुहल्ला मॆ बीती रात मधेपुरा व्यवहार न्यायालय में कार्यरत महिला अधिवक्ता आर्या दास के घर चोरों ने चोरी को अंजाम दिया. बेफिक्र हो कर चोरों ने सभी सामानों को अस्त-व्यस्त कर गोदरेज को तोड़ कर  उसके अन्दर मौजूद करीब 90 हज़ार रूपये के गहने और अन्य कीमती सामान चुरा कर ले गये. 
     मधेपुरा मॆ इनदिनों इस तरह की घटना आम बात है, और अधिकांश मामलों में पुलिस कुछ नही कर पा रही है. जानकारी के अनुसार अधिवक्ता आर्या दास के घर चरों ने उस समय इस घटना को अंजाम दिया जब वे मुबंई गई हुई थी. घटनास्थल पर मौजूद श्रीमती दास के भाई ने बताया कि मधेपुरा थानाध्यक्ष को उन्होंने चोरी की सूचना दे दी है. 
    सवाल उठता है ऐसे में अब लोग आवश्यकता पड़ने पर अपने घर को छोड़ कर यदि बाहर जाते हैं तो क्या भगवान के भरोसे ही जायेंगे, क्योंकि लगातार चोरियों से आमलोगों का भरोसा पुलिस पर से उठता जा रहा है.
मधेपुरा: महिला अधिवक्ता के घर लाखों की चोरी मधेपुरा: महिला अधिवक्ता के घर लाखों की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.