एकतरफा प्रेम में आखिर चली गई युवक की जान, कल हुई थी पिटाई

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर में कल एकतरफा प्रेम में ग्रामीणों की पिटाई का शिकार घायल बरघुरा जिला सहरसा निवासी कथित प्रेमी मनेश कुमार की आज पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई.
    दूसरी तरफ इस काण्ड में उसके सगे भाई गणेश की स्थिति भी नाजुक है और वह भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. युवक की मौत के बाद ग्रामीण सहमे हुए हैं. मारपीट करने वाले सभी लोग फरार हो चुके हैं.
    कल दोनों युवकों की अधिक पिटाई हो जाने के बाद घटना की सूचना घैलाढ़ पुलिश को दी गई थी. पुलिस ने घायलों को पहले पीएचसी घैलाढ़ में भारती कराया जहाँ से उसे मधेपुरा सदर रेफर कर दिया गया. पर दोनों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिये पटना रेफर कर दिया जहाँ इलाज के दौरान मनेश की मौत हो गयी.
     घैलाढ़ के थानाध्यक्ष प्रशुनजय कुमार ने कहा है कि कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी भी व्यक्ति को नहीं है. मृतक के भाई गणेश से पटना में बयान लिया जा रहा है. दोषी व्यक्ति किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जायेंगे.   
(रिपोर्ट: विकास)
एकतरफा प्रेम में आखिर चली गई युवक की जान, कल हुई थी पिटाई एकतरफा प्रेम में आखिर चली गई युवक की जान, कल हुई थी पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.