शराबबंदी के बाद गांजा पर जोर: मधेपुरा में 3 किलो से अधिक गांजा बरामद

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय में उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर एक दूकान से 3 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया.
       मधेपुरा जिले के उत्पाद विभाग के अधीक्षक महेश्वर दत मिश्र ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को बताया कि उन्हें इस बात की गुप्त सूचना मिली कि  उदाकिशुनगंज चौक पर किराना व्यापारी बानो शाह के दुकान पर  खुले आम  गंजा बेचा जा रहा है.  तब सूचना के आधार पर एक छापेमारी टीम गठित की गई औऱ छापेमारी अभियान मॆ उत्पाद विभाग के अधीक्षक महेश्वर दत मिश्र, उत्पाद अवर निरीक्षक ज्योति भूषण त्रिपाठी, इंस्पेक्टर राज़ किशोर सहित पुलिस  बल को इस छापेमारी मॆ शामिल कर  3 किलो 200 ग्राम गंजा बरामद किया.
       दूसरी तरफ चौसा थानाक्षेत्र के लौआ लगाम पश्चिमी में परमानंद यादव को महुआ के साथ नशे की हालत मॆ गिरफ्तार किया गया. बता दें कि जब से बिहार में शराब पर पाबंदी लगी है तब से गांजा की बिक्री मॆ इजाफा हुआ है औऱ शराब के बहुत से शौकीनों ने गांजा की तरफ़ अपना रुख कर लिया है.
शराबबंदी के बाद गांजा पर जोर: मधेपुरा में 3 किलो से अधिक गांजा बरामद शराबबंदी के बाद गांजा पर जोर: मधेपुरा में 3 किलो से अधिक गांजा बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.