परीक्षा देने आई छात्रा के मुरलीगंज से गायब होने के मामले में महिला गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना काण्ड संख्या 139/16 के तहत एक महिला को कल शाम मे मुरलीगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
      इस मामले के अनुसंधानकर्ता रामचंद्र प्रसाद बताते हैं कि एक छात्रा जो 11वीं की परीक्षा देने अपने घर पूर्णियां जिले के जानकीनगर थाना के एक गाँव से एल पी एम कालेज मुरलीगंज आयी थी, लौट कर तक घर नहीं गई.
   इसी बात को लेकर थाने मे अपहरण का मामला लड़की के परिजनों ने दर्ज करवाया था. आवेदन में अपहृता के पिता ने बताया था कि उसकी बेटी 17 साल की है और उन्हें छानबीन में पता चला कि जानकीनगर थानाक्षेत्र के  ही एक महिला समेत चार लोगों के द्वारा बेटी के अपहरण की जानकारी मिली. वैसे कुछ लोगों का मानना है कि मामला अंतरजातीय प्रेम प्रसंग का हो सकता है.
अनुसंघानकर्ता ने बताया कि अनुसंधान के क्रम मे जब उक्त कॉलेज से हमने पूछताछ कि तो पता चला कि वह लड़की परीक्षा में उस दिन उपस्थित ही नही हुई है.
परीक्षा देने आई छात्रा के मुरलीगंज से गायब होने के मामले में महिला गिरफ्तार परीक्षा देने आई छात्रा के मुरलीगंज से गायब होने के मामले में महिला गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.