‘ये शराबबंदी में कौन झूम रहा है भला’: दारोगा जी ने टेस्ट कराया तो निकला शराबी

सूबे में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद कई शराबियों का मनोबल ऊँचा है. वे कहते हैं, ‘बिहार में बहार है, हर तरफ जुगाड़ है’. सूत्र भी बताते हैं समर्थ को अभी भी मिल रही है शराब.
    मधेपुरा जिले के बेलाड़ी ओपी क्षेत्र में ओपी प्रभारी महेश कुमार यादव की नजर जब एक झूमते युवक पर पडी तो चौंकना स्वाभाविक था. ये शराबबंदी में कौन झूम रहा है भला. युवक ने पूछताछ पर अपना नाम रूपेश कुमार और घर हनुमान नगर चौड़ा तो बताया पर कहाँ से पी ली के प्रश्न पर दारोगा जी को घुमाने लगा. प्रभारी महेश कुमार यादव ने एक्साइज विभाग को सूचना दी और जब विभाग के अधिकारी ने आकर युवक के मुंह पर ब्रेथ एनालाइजर लगाया तो युवक के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई.
    आये थे हरिभजन को, ओटन लगे कपास की तर्ज पर युवक तो आया था किसी परिचित के घर समय बिताने पर अब थाना के हाजत में रात कटी रही है और कल से मंडल कारा मधेपुरा के वार्ड की शोभा बढ़ाएंगे. मामला थाना काण्ड संख्यां 71/2016 अंतर्गत धारा 53 A एक्साइज एक्ट के रूप में दर्ज कर युवक को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.
‘ये शराबबंदी में कौन झूम रहा है भला’: दारोगा जी ने टेस्ट कराया तो निकला शराबी ‘ये शराबबंदी में कौन झूम रहा है भला’: दारोगा जी ने टेस्ट कराया तो निकला शराबी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.