मधेपुरा के व्यक्ति की मौत पंजाब में, लाश को है परिजनों का इन्तजार

मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के एक निवासी की ट्रेन दुर्घटना में पंजाब में मौत होने की आशंका जताई जा रही है.
    पंजाब के पटियाला जिले के नाभा जीआरपी प्रभारी ने फोन पर मधेपुरा टाइम्स कार्यालय को पूरी सूचना देते हुए मृतक की पहचान संभावित सम्बन्धियों के द्वारा कराये जाने के लिए मृतक के बारे में जानकारी और उसकी तस्वीर भेजी है.
    मृतक के पास से मिले वोटर आईडी के अनुसार दाढ़ी रखने वाले संत के भेष में मृतक का नाम जय नारायण भगत, पिता- शिवाजी भगत जो 15, गौरीपुर, अंचल- सिंहेश्वर, जिला- मधेपुरा का निवासी है.
    जीआरपी के प्रभारी ASI गुरुदर्शन सिंह के द्वारा भेजी गई सूचना के मुताबिक़ 63 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु ट्रेन दुर्घटना में हुई है और फिलहाल उसकी लाश सिविल अस्पताल, नाभा (Nabha), जिला- पटियाला (पंजाब) में पहचान हेतु रखी गई है.
    हम अपनी तरफ से दिए गए पते के मुताबिक़ मृतक के परिजनों तक इसकी सूचना दे रहे हैं, यदि आप भी मृतक को जानते हैं तो कृपया इसके परिजनों को सूचना देते हुए नाभा जीआरपी प्रभारी को 09855800079 पर आवश्यक जानकारी देने की कोशिश करें.
मधेपुरा के व्यक्ति की मौत पंजाब में, लाश को है परिजनों का इन्तजार मधेपुरा के व्यक्ति की मौत पंजाब में, लाश को है परिजनों का इन्तजार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.