अभी-अभी: सिंहेश्वर दुर्गा चौक पर ट्रक ने मोटरसायकिल सवार दो युवकों को कुचला

लापरवाह वाहन चालकों ने अभी-अभी मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में दो युवकों को कुचल दिया है. दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.
    मिली जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के बैरबन्ना से मोटरसायकिल से आ रहे दो युवकों की मोटरसायकिल को सिंहेश्वर मुख्यालय के दुर्गाचौक पर मवेशी लदे पिकअप वैन ने ठोकर मार दी, ठोकर के बाद मोटरसायकिल सवार सीधे पीछे से आ रही एक अन्य ट्रक के  पहिये के नीचे आ गए और ट्रक ड्राइवर जबतक कुछ समझ पाता दोनों युवक पहिये के नीचे कुचले चले गए.  घटनास्थल पर ही दोनों युवक की मौत हो गई.
    पिकअप वैन और ट्रक पिपरा की ओर से आ रही थी और पिकअप वैन सिंहेश्वर के पशु हाट जा रही थी, जिसपर भैंस लदी हुई थी. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बैरबन्ना निवासी एक युवक प्रकाश कुमार (18 वर्षीय) है जबकि दूसरा मो० दिलशान (14 वर्षीय) है. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए हैं और सड़क जाम कर दिया गया है. ट्रक के सीसे को लोगों ने फोड़ दिया है.
   समाचार प्रेषण तक दोनों मृतक युवकों को ट्रक के पहिये के नीचे से निकाला नहीं जा सका है.
अभी-अभी: सिंहेश्वर दुर्गा चौक पर ट्रक ने मोटरसायकिल सवार दो युवकों को कुचला अभी-अभी: सिंहेश्वर दुर्गा चौक पर ट्रक ने मोटरसायकिल सवार दो युवकों को कुचला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.