भीषण आग ने सपनों को किया ख़ाक: शिवरात्रि के दिन ही करना था गृहप्रवेश

महाशिव रात्रि के मौके पर जहां लोग पूजा-पाठ की तैयारी में लगे थे वहीं मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के महंत टोला में अचानक आग लगने से तीन घर जल कर राख में तब्दील हो गए. इस आगजनी से लाखों रूपये की संपति का नुकसान बताया जाता है. आग की लपटें इतनी तेज थी कि किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी से किसी जान माल के नुकसान होने की खबर नहीं है. घटना की सूचना चौसा थाना एवं अंचल को दी गई है.
       मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड के चौसा पूर्वी पंचायत अन्तर्गत महंत टोला में आज सोमवार को करीब दो बजे अनायास चन्द्रदीप सिंह के घर में आग की तेज लपटे दिखाई पड़ी. आग की लौ को देख कर घर वाले जितनी देर में समझ पाते तब तक आग पूरे घर में लग गई. आग की खबर सुनकर लोग दौड़े इतनी में पूरा घर जल कर पास के घर में आग पकड़ लिया. स्थानीय लोग इंजन चलाकर पानी कर छिड़काव किया तब तक उर्मिला देवी एवं फेकन सिंह का घर जल चुका था. आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है.
    बताया जाता है कि चन्द्रदीप सिंह ने बड़े ही अरमान से नया घर बनाया था और शिवरात्रिं के दिन ही गृह प्रवेश करना था. इस आगजनी ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया. इस आगजनी से लाखों रूपये की संपति जल कर राख हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सांसद प्रतिनिधि अभिनंदन मंडल मौके पर पहुंच कर वस्तु स्थिति का जायजा लिया और इसकी सूचना चौसा थाना एवं अंचल को मोबाईल से देकर राहत एवं पुनर्वास उपलब्ध कराने की मांग की है.
भीषण आग ने सपनों को किया ख़ाक: शिवरात्रि के दिन ही करना था गृहप्रवेश भीषण आग ने सपनों को किया ख़ाक: शिवरात्रि के दिन ही करना था गृहप्रवेश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.