'चुनावी युद्ध में भाजपा के सैनिकों ने जंग छेड़ दी, नीतीश इस्तीफा तैयार करें': मंगल पाण्डेय

सुपौल-दस जिले के 57 विधानसभा क्षेत्र के क्षेत्रीय कार्यकर्ता सम्मलेन में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय सोमवार को सुपौल स्टेडियम पहुंचे. कार्यकर्ता को चुनाव जीतने का मंत्र देते श्री पाण्डेय ने कई चुनावी घोषणा कर डाले. उन्होंने का कि उनकी सरकार बननी तय है. इसलिए नीतीश कुमार आगामी 8 नवम्बर के लिए अपना इस्तीफा तैयार कर लें.
    घोषणा करते प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में उनकी सरकार बनने के बाद वे बीपीएल परिवार को मुफ्त में रसोई गैस उपलब्ध करायेगी. इसके साथ हर गांव को मुख्य सडक मार्ग से जोडते 15 दिसबंर 2016 तक हर गांव में दो फीडर बिजली पहुंचायेगें. एक फीडर जनता के घरेलू कार्य व एक फीडर किसानों के सिंचाई के लिए होगा. उन्होंने कहा कि चुनावी युद्ध में भाजपा के सैनिकों ने जंग छेड़ दी है जिसका मॉनिटरिंग भाजपा के कमांडर इन चीफ अमित शाह स्वयं कर रहे हैं. कहा कि बिहार की गौरव व अतीत को पुर्नस्थापित के लिए परिर्वतन की लहर चल पडी है, जो आठ नम्बवर को सामने आ जायेगा.
    मंगल पाण्डेय ने कहा कि जिस जंगलराज को खत्म करने के लिए जनता ने जनादेश दिया और भाजपा ताकतवर होते नीतीश को नेता चुना उसी ने जनादेश का अपमान कर दिया, जिसे जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार के सृजन को चौपट कर दिया है. इससे पूर्व मंचासीन नेताओं को मिथिला के परपंरा के अनुरूप पाग,शॉल व फूल के मालाओं से स्वागत किया गया. इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष रामनरेश सिंह,प्रदेश संगठन मंत्री शिवनारायण प्रसाद, जिलाध्यक्ष नागेद्र नारायण ठाकुर, विश्वमोहन कुमार, नीरज कुमार बबलू, डॉ० रविन्द्र चरण यादव, किशोर कुमार मुन्ना, रामकुमार राय सहित दस जिले के सभी जिलाध्यक्ष, महामंत्री व सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे. मंच संचालन भाजपा के क्षेत्रीय प्रभारी डॉ० दिलीप जायसवाल ने किया.
'चुनावी युद्ध में भाजपा के सैनिकों ने जंग छेड़ दी, नीतीश इस्तीफा तैयार करें': मंगल पाण्डेय 'चुनावी युद्ध में भाजपा के सैनिकों ने जंग छेड़ दी, नीतीश इस्तीफा तैयार करें': मंगल पाण्डेय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.