पीएम के आगमन की तैयारी: भाजपा ने कहा सूखे और बेकार पौधे काटे गए सभा स्थल पर

भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित किये गए प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया तथा विरोधियों द्वारा प्रधानमंत्री के सभास्थल पर पेड़-पौधों की ‘बलि’ की बात पर हुए हंगामे पर पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री के आगमन के लिए की जा रही तैयारी की प्रगति के बारे में भी बताया गया.
    भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ० राम नरेश सिंह ने कहा कि दस जिलेबिया बबूल के सूखे पेड़ और तीस जीएल के पेड़ जिसका जलावन भी नहीं होता है, ही काटे गए. इसे दो हजार से लाखों तक ले जाने वाले लोगों से निवेदन करना चाहूंगा कि वो जमीन खोद कर देखें कि कितने सूखे पेड़ थे और कितने हरे. दो स्तरों के पेड़ों के कटने पर पर्यावरण की इतनी चिंता हो गई और इतना हंगामा हो गया. चिंता करने वाले शायद कभी वृक्षारोपण नहीं किये होंगे. भाजपा हमेशा वृक्षारोपण का अभियान चलाती है. उन्होंने कहा कि पर्यावरण के क्षेत्र में एक वर्ष में प्रधानमंत्री के प्रयास से दस हजार लाख टन पर्यावरण प्रदूषण दूर कराने का प्रयास किया.
    भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने कहा कि पेड़-पौधे के लिए ‘बलि’ शब्द का जिन्होंने प्रयोग किया है उसकी की निंदा करता हूँ. जो भी बेकार पेड़-पौधे थे उसे जमीन वाले किसान काट कर ले गए. हमने किसी तरह के पेड़-पौधे काटने का कोई दवाब या प्रलोभन किसी को नहीं दिया था.
    प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी के बारे में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ० राम नरेश सिंह ने कहा कि तैयारी चल रही. तीन हैलीपैड बनाने का काम हो रहा है और मंच का काम भी समय से पूरा कर लिया जाएगा. गांवो में संपर्क अभियान चलाया जा रहा है ताकि रैली में अधिक से अधिक लोग भाग ले सकें.
    प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और जिलाध्यक्ष के अलावे प्रदेश अध्यक्ष डॉ० आनंद मिश्रा, प्रदेश कार्य समिति सदस्य स्वदेश यादव, संजय वशिष्ट, जिला पैक्स अध्यक्ष दीपक यादव तथा जिला मीडिया प्रभारी गुन्जेश गुंजन आदि मौजूद थे.
पीएम के आगमन की तैयारी: भाजपा ने कहा सूखे और बेकार पौधे काटे गए सभा स्थल पर पीएम के आगमन की तैयारी: भाजपा ने कहा सूखे और बेकार पौधे काटे गए सभा स्थल पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.