जाली नोट के साथ महिला गिरफ्तार: पूछताछ जारी

सुपौल सदर थाना पुलिस ने जाली नोट के साथ एक महिला को हिरासत में लिया है. मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार की दोपहर एसबीआई मुख्य शाखा में एक महिला एक लाख रूपये जमा कराने आई थी. कैश काउंटर पर रूपये देकर पास खडी़ थी पर कैश काउंटर कर्मचारी ने उस राशि में से तीन पांच सौ के नोट यह कहकर छांट दिया कि ये जाली हैं. महिला ने फिर तीन पांच सौ का नोट अपने पर्स से निकाल कर दिया. उस रााशि को भी बैंक कर्मचारी ने जाली करार दिया. इतने में महिला के तेवर बदल गए और बैंक कर्मचारी से उसकी नोंकझोंक शुरू हो गयी.
    नोकझोंक की जानकारी बैंक के अधिकारी को मिली. बैंक के अधिकारी ने तत्काल पुलिस को सूचना दिया. महिला के साथ कुल राशि की जांच पड़ताल की गई तो कुल राशि में से 14 हजार रूपये जाली निकल गए जिनमें सभी पांच सौ के नोट थे. थाना ले जाकर महिला से जब पूछताछ की गयी तो महिला ने बताया कि उसे गांव की ही पूनम देवी ने आज ही 14 हजार 9 सौ रूपये दिए हैं. वही राशि वह बैंक जमा करने आयी थी. पूछताछ के क्रम पता चला की आरोपी महिला रानी देवी है जो पिपरा प्रखंड के महिचंदा गांव निवासी है. फिलहाल वे पंचायत समिति सदस्य हैं. डीसपी वीणा कुमारी दोनों महिला से पूछताछ कर रही है. समाचार प्रेषण तक मामला दर्ज नहीं किया गया था. मामले की गहराई से छानबीन चल रही है. 
जाली नोट के साथ महिला गिरफ्तार: पूछताछ जारी जाली नोट के साथ महिला गिरफ्तार: पूछताछ जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.