सेना में बहाली के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

"सेना में आपकी नौकरी पक्की है, भले ही परीक्षा में आपका चयन नहीं हुआ है. 5 लाख रूपये दें तो हम आपका रिजल्ट निकलवा देंगें." कुछ इस तरह का प्रलोभन देकर रूपये ठगने वाये ये युवक देखने में काफी स्मार्ट लगते हैं. स्थानीय युवक को साथ लेकर ठगी का गोरखधंधा करने बाहर से आए इन युवकों के बारे में बताया गया कि ये सेना की किसी बहाली का रिजल्ट की फर्जी प्रति भी पास में रखे थे और अप्लाई किए छंट चुके अभ्यर्थी को नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे रूपये ठगने के प्रयास में इन दिनों मधेपुरा में जमे थे.
          पर इस ठग गिरोह के तीन सदस्य उस समय पुलिस के हत्थे चढ़ गए जब पुलिस को इनकी भनक लग गई. मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार और विपिन कुमार के नेतृत्त्व में कमांडों टीम ने  इन युवकों को जिला मुख्यालय के खेदन बाबा चौक के पास से धर दबोचा. पुलिस के हत्थे चढ़े युवक हैं, 1. प्रिय रंजन कुमार, पिता-मनोरंजन मिश्रा, घर- मुंगेर 2. पंकज कुमार पिता- निरंजन झा, मधुरापुर, थाना व जिला- खगड़िया तथा विनोद कुमार पिता- भुनेश्वर यादव घर- रायभीर, थाना- शंकरपुर, जिला- मधेपुरा.
        मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष ने इन ठगी के इस धंधे का खुलासा करते हुए बताया कि गिरोह का भंडाफोड़ हो गया है और इनके पास से फर्जी कागजात भी मिले हैं.
सेना में बहाली के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ सेना में बहाली के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.