मधेपुरा में बीएसएनएल ब्रॉडबैंड फ्लॉप: कनेक्शन कटवाने पहुंचे दर्जनों ग्राहक

बीएसएनएल की सेवा की बदहाली को देखते हुए लोगों ने इसे भाई साहब नहीं लगेगा कहना शुरू कर दिया था. लैंडलाइन सेवा तो पहले से ही रुलाने वाला था अब लैंडलाइन से जुड़े ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा भी मधेपुरा में महीनों से ध्वस्त पडी हुई है. अधिकारी मानो कानों में तेल डाल कर सोये हुए हों और इधर ग्राहक परेशान हो रहे हैं.
      आज बीएसएनएल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के सब्र का बाँध आखिर टूट ही गया और दर्जनों ग्राहक पहुँच गए बीएसएनएल के कार्यालय. ग्राहकों ने भारत संचार निगम लिमिटेड के एसडीओ के पास अपनी शिकायत रखी और उनसे कनेक्शन वापस ले लेने को कहा. समिधा ग्रुप के निदेशक संदीप शांडिल्य, व्यवसायी अमित सिंह, गौतम इन्फोटेक के निदेशक अमित गौतम, हीरो शोरूम के संतोष भगत, स्पीडवे इंटरनेट कैफे के संचालक सतीश साह आदि ने एसडीओ को एक शिकायत आवेदन देते हुए कहा कि हम सभी BSNL के मोबाइल और ब्रॉडबैंड के ग्राहक हैं. आज तक कभी भी हमें लगातार मोबाइल और ब्रॉडबैंड की सेवा अच्छी नहीं मिली हैं. हमें पता हैं कि फोन में तकनीकी समस्याएं आती मगर आपके विभाग में यह समस्या का रोना आम बात हो गया हैं और पुनः उसे ठीक करने में एक महीने से भी ज्यादा का समय लग जाता हैं जो विभागीय लापरवाही को दर्शाता हैं. हमें बिना उपयोग के ही बेवजह मासिक शुल्क देना पड़ता हैं. यहीं नहीं एक भी दिन बिल लेट होने से फोन का कनेक्शन काट दिया जाता हैं तो फिर आपके उदासीनता को हम उपभोगता क्यू बर्दाश्त करें.
      अतः जिस प्रकार फोन काटने के स्थिति में हमसे फाइन के साथ रुपया जमा करने को कहते हैं उसी प्रकार आपसे भी सादर अनुरोध हैं कि इंटरेस्ट के साथ हमारा मासिक शुल्क लौटने का कष्ट करें. और अगर आप अपने सेवा को सुधारने में असमर्थ हैं तो कृपया हमारे कनेक्शन को काट कर सेवा को बंद कर दें.
      अधिकारी ने कहा कि यदि लगातार सेवा खराब मिल रही है तो ग्राहकों के द्वारा आवेदन देने पर उनका मासिक शुल्क माफ किया जा सकता है. साथ ही उन्होंने ये भी आश्वस्त किया कि जल्द ही सेवा में सुधार के सारे प्रयास किये जायेंगे. (नि० सं०)
मधेपुरा में बीएसएनएल ब्रॉडबैंड फ्लॉप: कनेक्शन कटवाने पहुंचे दर्जनों ग्राहक मधेपुरा में बीएसएनएल ब्रॉडबैंड फ्लॉप: कनेक्शन कटवाने पहुंचे दर्जनों ग्राहक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.