जिला स्तरीय प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन

शिव राजेश्वरी युवा सृजन क्लब तथा प्राइवेट स्कूल्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में जिला स्तरीय प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिले के दोनों अनुमंडलों में आयोजित इस प्रतियोगिता की खासियत यह रही कि इसमें ढाई हजार से अधिक छात्र-छात्राओं ने भाग लिया.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज तथा उदाकिशुनगंज के एस. बी. जी. एस. हाई स्कूल में आयोजित प्रतियोगिता परीक्षा के बारे में सृजन क्लब के महासचिव हर्षवर्धन सिंह राठौर ने जानकारी दी कि परीक्षा में शामिल जिले के सभी तेरह प्रखंड के करीब पौने दो सौ छात्र-छात्राओं से निबंध, चित्रकला तथा सामान्य ज्ञान के बारे में प्रश्न पूछे गए थे.  
      प्राइवेट स्कूल्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि इस आयोजन से निकले सफल प्रतिभाओं को नई दिशा देने का प्रयास किया जाएगा. सचिव चन्द्रिका यादव ने बताया कि चयन प्रक्रिया में पूरी तरह पारदर्शिता बरती जायेगी. आयोजन में विभिन्न स्कूलों के शिक्षकों की भूमिका अहम रही.
जिला स्तरीय प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन जिला स्तरीय प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.