विधायक द्वारा कहना कि सांसद पप्पू यादव को कोशी से भगा देंगे और दूसरे दिन सांसद के काफिले पर हमला हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण: मुरलीगंज राजद

मधेपुरा विधानसभा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव विवाद में आज मुरलीगंज में राजद और कांग्रेस कार्यकताओं की बैठक राजद नगर अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार उर्फ कालेन्द्र यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई. मुरलीगंज सार्वजनिक दुर्गा मंदिर परिसर में आयोजित बैठक में मधेपुरा विधायक घटना प्रकरण पर विस्तार से चर्चा हुई.
        मौके पर बैठक में मौजूद नेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें राजद पूर्व प्रखंड अध्यक्ष प्रवेश यादव ने कहा कि इस घटना की सीबीआई जाँच कराई जाय एवं दोषी व्यक्ति को पार्टी से अपने आप बहिष्कृत हो जाना चाहिए, जिससे पार्टी की छवि बरकरार रह सके.
     वरीय राजद नेता मनोज यादव ने कहा कि शेर कभी चूहे का शिकार नही करता है. उन्होने कहा कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए सिर्फ नाटकबाजी किया जा रहा है. युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष डिम्पल पासवान ने कहा राजद हमेशा से साम्प्रदायिक शक्ति के खिलाफ लड़ती आ रही है. पार्टी के जो नेता अनर्गल बयानबाजी करते है, उस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा कारवाई की जाए. वरीय राजद नेता कृत्यनारायण यादव उर्फ वाईरलेस बाबू द्वारा कहा गया कि मधेपुरा के विधायक द्वारा यह कहना कि सांसद पप्पू यादव को कोशी से भगा देंगे और दूसरे दिन सांसद के काफीला पर हमला हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. घटना की उच्चस्तरीय जाँच हो.  
         युवा राजद के प्रदेश सचिव बाबा दिनेश मिश्र ने विधायक प्रकरण में रोज-रोज हो रहे बयानबाजी की तीव्र निंदा करते हुए जिलाध्यक्ष से मांग की कि एक जिला शिष्टमंडल कमिटि बनाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष को सारी घटना से अवगत करावें और दोषी नेताओं पर कारवाई करें. राजद नगर अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार उर्फ कालेन्द्र यादव के द्वारा कहा गया कि माननीय विधायक द्वारा यह कहा जाना कि मैं सांसद को मधेपुरा से खदेड़ दूंगा तो जनता सब जानती है कि विधायक जी कितना खदेड़ पाऐंगे. सांसद की लोकप्रियता से घबरा कर विधायक इस तरह का बयानबाजी कर रहे हैं.
     राजद प्रखंड प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि राजद सांसद एवं विधायक द्वारा उत्पन्न विवाद से इस तरह की स्थिति पैदा न किया जाय जिससे पार्टी में बिखराव पैदा हो. राजद किसान प्रकोष्ट प्रखंड अध्यक्ष राजीव यादव ने कहा कि इस तरह की ड्रामाबाजी चाहे किसी के द्वारा किया जा रहा हो, पार्टी हित में ना हो.
राजद अकलियत के प्रखंड अध्यक्ष मंजूर आलम ने कहा कि विधायक द्वारा अगामी विस चुनाव को देखते हुए व्यक्तिगत फायदे के लिए बयान दिया जा रहा है. वरिष्ट राजद नेता बैद्यनाथ पासवान ने कहा कि विधायक द्वारा सांसद पर जो आरोप लगाया गया वह बेबुनियाद व निराधार है.
मौके पर सांसद प्रतिनिधि अनिल यादव, नगर प्रतिनिधि रामजी प्रसाद साहा, प्रखंड अध्यक्ष युवा शक्ति प्रशांत यादव, पैक्स अध्यक्ष अरविन्द यादव, जयजयराम यादव, मो. हैदर अली, सनोज पासवान, डमरू यादव, उमेशचन्द्र यादव भी मौजूद थे.
विधायक द्वारा कहना कि सांसद पप्पू यादव को कोशी से भगा देंगे और दूसरे दिन सांसद के काफिले पर हमला हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण: मुरलीगंज राजद विधायक द्वारा कहना कि सांसद पप्पू यादव को कोशी से भगा देंगे और दूसरे दिन सांसद के काफिले पर हमला हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण: मुरलीगंज राजद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.