कोसी से सांसद को भगाने की बात पर भड़के सांसद समर्थक: कहा, फर्जी डिग्री लेकर कहते हैं खुद को प्रोफ़ेसर, किसी को रखना या भगाना होता है जनता के हाथ

विधायक बनाम सांसद विवाद सुलझने की बजाय उलझता ही जा रहा है. मधेपुरा में राजद दो खेमे में बंट गया है. कल जहाँ मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने सांसद पर जुबानी हमला तेज करते हुए उन्हें कोसी से भगा देने का दावा किया था, वहीँ आज सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के समर्थकों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर जम कर विधायक की जमकर खिंचाई की.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय के सांसद कार्यालय में आज आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद प्रवक्ता राजेश रजनीश ने विधायक के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि सांसद पप्पू यादव ने संसदीय कार्यकाल में अपने पैसे और लोकप्रियता से चंद्रशेखर को सींच कर निर्दलीय विधायक बनने में सहयोग दिया था. जब ये सांसद पप्पू यादव के नहीं हो सके तो ये जनता के भी नहीं होंगे. इनके साथ जितने भी नेता बैठकर बयान देते हैं कोई गांधीवादी नेता नहीं है.

भगाना नेता के हाथ में नहीं, जनता के हाथ: प्रवक्ता राजेश रजनीश ने विधायक द्वारा कोसी से पप्पू यादव को भगाने की बात पर कहा कि जब गत चुनाव में सोनबरसा के पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना जी और छातापुर के विधायक नीरज कुमार बबलू जी ने सांसद पप्पू यादव को हराने में अपनी पूरी ताकत लगा दी थी और फिर भी जब सांसद जीत गए तो इन्हें यह बात सोचनी चाहिए कि किसी को रखना या भगाना किसी नेता के हाथ में नहीं होता है बल्कि जानता जो चाहती है वही होता है.
     
फर्जी डिग्री है विधायक के पास: श्री रजनीश ने कहा कि अग्रवाल कमीशन ने इन्हें लेक्चरशिप से हटा दिया और इनको पेमेंट नहीं मिलता है. ये कानपुर से फर्जी डिग्री लाये हैं. तेरह विधायक जब भागने वाले थे तब इन्होने भी उसमे अपना हस्ताक्षर किया था. आदरणीय लालू प्रसाद यादव को वर्तमान विधायक ने बेइज्जत करने का काम किया है. 2005 में जब लालू प्रसाद यादव ने जब इन्हें टिकट नहीं दिया था तो इन्होनें मधेपुरा में लालू यादव का पुतला जलवाया था. इन्होने राजद को कमजोर करने का काम किया है. राज्यसभा के चुनाव में इन्होने पैसा लेकर वोट देने का काम किया.

युवा राजद भी विधायक के खिलाफ: प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित युवा राजद के जिलाध्यक्ष मो० अलाउद्दीन ने कहा कि वे इस विधायक के बयान की भर्त्सना करते हैं. एक जनप्रतिनिधि को अनर्गल बयान नहीं देना चाहिए. जनता वेट एंड वाच कर रही है और आने वाले चुनाव में जनता इन्हें जवाब देगी. कोसी से सांसद पप्पू यादव को भगाने की बात पर उन्होंने कहा कि जिसका अपना सरजमीन नहीं है वो किसी को क्या भगा सकता है? अनर्गल बयान से ये पार्टी कमजोर हो रही है. मो० अलाउद्दीन ने राजद प्रमुख से मांग की कि वहां से एक टीम घटना की जांच के लिए भेजा जाय और ऐसे अनर्गल बयान देने वाले नेता को पार्टी से बाहर किया जाय.

विधायक बचें बयानबाजी से: डॉ० अशोक कुमार ने कहा कि जब मामला राजद प्रमुख लालू यादव के पास चला गया है और प्रशासन जब जांच कर रही है तो फिर बयानबाजी का सवाल कहाँ उठता है. विधायक को बयानबाजी से बचने की जरूरत है.
 सुनें इस वीडियो में सांसद समर्थकों ने क्या कहा विधायक के बारे में, यहाँ क्लिक करें.
कोसी से सांसद को भगाने की बात पर भड़के सांसद समर्थक: कहा, फर्जी डिग्री लेकर कहते हैं खुद को प्रोफ़ेसर, किसी को रखना या भगाना होता है जनता के हाथ कोसी से सांसद को भगाने की बात पर भड़के सांसद समर्थक: कहा, फर्जी डिग्री लेकर कहते हैं खुद को प्रोफ़ेसर, किसी को रखना या भगाना होता है जनता के हाथ  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. aapne thik kha h rajnish jee,aur dukh ki baat h aise log m.l.a ban jate h.....

    ReplyDelete

Powered by Blogger.