मधेपुरा में बुजुर्ग की हत्या

मधेपुरा जिला के मानिकपुर गोसाईं टोला के एक बुजुर्ग की हत्या उसके गले में रस्सी का फंदा लगाकर कर दी गई है. आज सुबह जब सिंहेश्वरी यादव की लाश गाँव के पास नहर पर मिली तो लाश की हालत देखकर ग्रामीण सन्न रह गए.
मृतक के परिजनों के मुताबिक़ सिंहेश्वरी यादव कल शाम में अपनी पुतोहू के साथ बाजार करने गए थे. बाजार में कुछ सामान खरीदकर सिंहेश्वरी ने पुतोहू को घर वापस भेज दिया और खुद थोड़ी देर के बाद आने की बात कह कर रुक गया. पर सिंहेश्वरी यादव रात में नहीं लौटे. परिजनों ने पता लगाने का प्रयास किया पर पता नहीं लगा.
आज सुबह जब ग्रामीणों ने नहर पर सिंहेश्वरी यादव (उम्र करीब 60 वर्ष) की लाश और उसके गले में रस्सी लपेटा देखा तो फिर खबर गाँव में जंगल के आग की तरह फ़ैल गई. परिजन इस हत्या के पीछे गाँव के ही रामजी यादव, बिजेन यादव, कपिलदेव यादव तथा ब्रह्मदेव यादव का हाथ बताते हैं. माना जा रहा है कि ये जमीन विवाद से जुडी हत्या है.
      मधेपुरा एसपी आशीष भारती कहते हैं कि लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. तब तक एफआईआर दर्ज करवाया जा चुका है और एफआईआर के सभी बिंदुओं पर जांच जारी है.
सुनें मधेपुरा एसपी को, यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा में बुजुर्ग की हत्या मधेपुरा में बुजुर्ग की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.