शराबी पति: पत्नी को लगा रहा था बिजली का करेंट और आखों में डाला मिर्च पाउडर

|मुरारी कुमार सिंह|15 मई 2014|
मधेपुरा में कई पतियों की करतूत से जिला शर्मशार हो रहा है. आज मधेपुरा में एक ऐसे शराबी पति की करतूत सामने आई है जिसने हैवानियत की हद को पार करते हुए न सिर्फ अपनी अर्धांगिनी को मौत के घाट उतारने की कोशिश की बल्कि जब पति पत्नी को बिजली का करेंट लगाने में असफल रहा तो उसने पत्नी की आँखों में मिर्च पाउडर डाल दिया.
      घटना मुरलीगंज थाना के रहिका टोला की है जहाँ नन्द किशोर पोद्दार नाम के एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को अपने से अलग एक दूसरे घर में रहने को मजबूर कर दिया है, बल्कि शराब पीने के लिए वह पुश्तैनी जमीन भी बेचता जा रहा है.
      बेबी जब नंदकिशोर को ऐसा करने से रोकती है तो पति का कहर शुरू हो जाता है. आज पति को उसकी करतूत की सजा दिलाने मधेपुरा की महिला थाना पहुंची बेबी ने मधेपुरा टाइम्स को अपनी पूरी कहानी बताई. बेबी ने कहा कि वह अपने और अपने बच्चों के दाना-पानी के लिए मुंहताज कर दी गई है. पति कभी आकर उसे बुरी तरह पीटने लगता है. कुछ दिनों पहले पति ने उसे बिजली का करेंट लगाकर मारने का प्रयास किया. वह जब चिल्लाने लगी तो पति उसकी आँखों में मिर्च का पाउडर फेंक कर भाग गया.
      बेबी ने कहा कि अब बर्दाश्त की हद पार कर चुकी हूँ, मेरे पति को सजा मिलनी चाहिए.
शराबी पति: पत्नी को लगा रहा था बिजली का करेंट और आखों में डाला मिर्च पाउडर शराबी पति: पत्नी को लगा रहा था बिजली का करेंट और आखों में डाला मिर्च पाउडर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.