एचपी का गैस एजेंसी खुला पस्तपार में: लोगों को मिली राहत

|संवाददाता|03 अगस्त 2013|
मधेपुरा से सटे सहरसा जिले के पतरघट प्रखंड के पस्तपार बाजार में एचपी गैस एजेंसी मे० शांति एचपी गैस का उदघाटन कंपनी के सीनियर सेल्स ऑफिसर कुन्दन कुमार के द्वारा फीता काट कर एवं नारियल फोड़कर किया गया.
 इस मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम
की अध्यक्षता सहरसा जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के सचिव सुरेश सिंह तथा संचालन युवा मित्र मंडल के अध्यक्ष और  वरीय पत्रकार संजय कुमार परमार ने किया. सीनियर सेल्स ऑफिसर कुन्दन कुमार ने कहा कि सुदुर देहात में गैस उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए प्रखंड स्तर पर व्यवस्था की जा रही है. साथ ही उन्होंने इसके उपयोग में सुरक्षा के भी उपाय बताये.
समारोह के मुख्य अतिथि मंडल विश्वविद्यालय के सिंडिकेट सदस्य डॉ० जवाहर पासवान ने कहा कि गांव के विकास में यह एजेंसी मील का पत्थर साबित होगा. उन्होंने एजेंसी की संचालिका मीनू कुमारी और दीपक कुमार को बधाई दी. समारोह के संचालक संजय कुमार परमार ने अतिथियों का स्वागत करते कहा कि गैस एजेंसी किसी गांव में हो यह उस गांव के लिए गौरव की बात है. उन्होंने उपभोक्ताओं से एजेंसी के विकास के लिए सहयोग की अपील की. इससे पूर्व अतिथियों का स्वागत शाल और माला से किया गया.  
गैस  एजेंसी के उदघाटन समारोह में विधायक प्रतिनिधि विजय सिंह, मुखिया राजेश रजनीश, रामशंकर सिंह, आभाष आनंद झा, विकास सिंह, प्रो अमरेंद्र नारायण सिंह, सुरेंद्र यादव, राजेंद्र यादव, महेंद्र चरण यादव, राणा सिंह, ओम यादव, मदन जी, देवेश सिंह, सुनीत चैहान, अनिल सिंह, सुबोध नारायण सिंह, अरूण कुमार, अशोक कुमार, संजीव परमार, राजा, पंकज परमार, सत्यम, मंटू शेखर, चंदन, दीपांशु, दीपशिखा के साथ बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे.
एचपी का गैस एजेंसी खुला पस्तपार में: लोगों को मिली राहत एचपी का गैस एजेंसी खुला पस्तपार में: लोगों को मिली राहत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.