राजकुमार हत्याकांड में पहुंचा खोजी कुत्ता: मिलेंगे सुराग

|आर.एन.यादव|06 जुलाई 2013|
मधेपुरा के मठाही ओपी के सिमराहा गाँव में हुई दलित राजकुमार सदा की हत्या का सुराग पाने के लिए आज मधेपुरा पुलिस ने खोजी कुत्ता मंगाकर सुराग ढूँढने की कोशिश की है. 

रोजी नामके इस कुत्ते को एसएसबी बीरपुर से मंगाया गया था जो कांस्टेबल रैंक का बताया गया. रोजी के साथ आए पुलिस विजय कुमार यादव व विकास कुमार साथ ही चल रहे थे. कुत्ता  घर से निकल कर कपड़ा को सूंघते गाँव में ही एकांत में अवस्थित लालो साह के नवनिर्मित मकान के छत पर चढ़ गया और उसके बाद फिर बगल के एक सुनसान झाड़ी के पास गया, जहाँ हत्या की आशंका व्यक्त की जा सकती है. झाड़ी के पास मोबाइल का कवर भी बरामद हुआ है. इस मौके पर नए एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, मधेपुरा थानाध्यक्ष के.बी.सिंह, एसआई मंगलेश मधुकर, मठाही ओपी प्रभारी महेश यादव आदि उपस्थित थे.
     
सूत्र बताते हैं कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि लालो साह के नवनिर्मित मकान में शराब आदि का दौर चला होगा और फिर हत्यारों ने बगल के झाड़ी में राजकुमार को मौत की नींद सुला दिया होगा. अब देखना है कि अनुसंधान आगे क्या मोड़ लेता है ?
राजकुमार हत्याकांड में पहुंचा खोजी कुत्ता: मिलेंगे सुराग राजकुमार हत्याकांड में पहुंचा खोजी कुत्ता: मिलेंगे सुराग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.