मेला पूर्व अहम मीटिंग, मीडिया से परहेज ?

|ओमप्रकाश| 09 मार्च 2013|
महाशिवरात्रि को सिंघेश्वर मेला के भव्य उदघाटन की तैयारी की जा चुकी है और इससे पूर्व शुक्रवार के दिन में सिंघेश्वर मेला को लेकर ट्रस्ट के सदस्यों तथा गणमान्य लोगों की अहम बैठक भी हुई. बैठक में कई मुद्दे चर्चा में रहे. गांधी पार्क के जीर्णोद्धार से लेकर मजदूरों के हिसाब-किताब की भी समीक्षा की गई. बिहार न्यास समिति के अध्यक्ष किशोर कुणाल के दिशानिर्देशों को भी ध्यान में रखते हुए कई कामों को करवाने पर विचार भले ही किया गया हो, पर जब कुछ पिछले हिसाब-किताब की बात उठी तो सदस्यों ने उन बातों को मीडिया के सामने न ही करना बेहतर समझा.मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया गया कि अब हम कुछ आपसी बात कर लेते हैं. इशारा साफ़ था, मीडियाकर्मी बाहर निकल गए.
          बता दें कि न्यास समिति पर पूर्व में गबन के कुछ आरोप लग चुके हैं और उन बातों पर बहस को कोई सार्वजनिक करना नहीं चाहता है. ऐसी स्थिति में यदि मीटिंग का कुछ पार्ट बंद कमरे में हो तो इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है.
          इस अहम बैठक में सिंघेश्वर मंदिर न्यास समिति के अध्यक्ष रिटायर्ड जस्टिस एस. सी. मुखर्जी, व्यवस्थापक महेश्वर सिंह, सचिव एसडीओ संजय कुमार निराला, सदस्य दिवाकर सिंह, हरी टेकरीवाल, चिकित्सक अरूण कुमार मंडल, अंचलाधिकारी रामा सिंह आदि उपस्थित थे.
मेला पूर्व अहम मीटिंग, मीडिया से परहेज ? मेला पूर्व अहम मीटिंग, मीडिया से परहेज ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 09, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.