संदेहास्पद तेलगुभाषी महिला को ग्रामीणों ने पकड़ा

संवाददाता/२४ मई २०१०  
मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मनहरा गांव में ग्रामीणों ने २१ मई  की रात तेलगु भाषी करीब 45 वर्षीया एक संदिग्ध महिला को पकड़कर  पुलिस के हवाले किया. बताया जाता है  कि २० मई  की रात भी उक्त महिला ने मनहरा गांव में चौकी पर सोयी एक लड़की का पैर खींच कर नीचे गिरा दिया.
लड़की द्वारा हल्ला करने पर  ग्रामीणों ने खदेड़कर तेलगु भाषी उक्त महिला को पकड़ा पर जब  ग्रामीणों द्वारा पूछताछ करने पर पकड़ी गयी उक्त महिला तेलगु बोलने लगी तब ग्रामीणों ने  उसे मानसिक रूप से विक्षिप्त समझकर छोड़ दिया. लेकिन २१ मई  की रात उक्त महिला फिर से गांव में आ धमकी तो ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गया और  ग्रामीणों ने उक्त महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. मुरलीगंज पुलिस ने जब  तेलगुभाषी एक स्थानीय चिकित्सक डा.गोपाल राव के माध्यम से उक्त महिला से पूछताछ किया तो उसने अपना नाम सत्यवती कुट्टी पति का नाम सत्यनारायणा, चाचा का नाम नागेश्वर राव, चाची का नाम सीता घर-चारगाड़ा, पोस्ट-चेरलाबाड़ा थाना समालकोटा, जिला काकीनारा, ईस्ट गोदावरी आंध्रप्रदेश बताया.मुरलीगंज  आने का मकसद कभी वह पार्टी मीटिंग में भाग लेना  है तो कभी शादी का झांसा देकर किसी व्यक्ति द्वारा लाये जाने की बात बताती है. कुछ देर बाद पुन: पूछने पर घर का पता कुछ और बताने लगती है।जो भी हो,निश्चित रूप से इसकी भलीभांति जांच करना चाहिए और यदि महिला मानसिक रूप से विक्क्षिप्त है और कोई स्थाने इसके लिए जिम्मेवार है तो उसे दण्डित करना चाहिए और उक्त महिला को उसके घर तक पहुंचाने की व्यवस्था की जानी चाहिए.

संदेहास्पद तेलगुभाषी महिला को ग्रामीणों ने पकड़ा संदेहास्पद तेलगुभाषी  महिला को ग्रामीणों ने पकड़ा Reviewed by Rakesh Singh on May 24, 2010 Rating: 5

1 comment:

  1. font color is not matching.....pls change...

    nice blog for madhepura news.
    Keep it up..



    http://jantabolega.blogspot.com/

    ReplyDelete

Powered by Blogger.