देशभक्ति के जज्बे के साथ जिले में स्वतंत्रता दिवस संपन्न

 |मुरारी कुमार सिंह|15 अगस्त 2014|
भारत की आजादी के 68वें वर्षगाँठ पर आज मधेपुरा में भी स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर मधेपुरा व्यवहार न्यायालय में जिला न्यायाधीश श्री दीपक कुमार सिन्हा, मंडल यूनिवर्सिटी में कुलपति डा० विनोद कुमार, बी.एन. मंडल स्टेडियम में जिलाधिकारी गोपाल मीणा, जिला परिषद् मधेपुरा में अध्यक्षामंजू देवी, नगर परिषद् मधेपुरा में अध्यक्ष विशाल कुमार बबलू, अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ विमल कुमार सिंह, मधेपुरा सदर थाना में थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह, मुरलीगंज नगर पंचायत में अध्यक्षा सर्जना सिद्धि, सांसद कार्यालय में जनक राम आदि ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी और शहीदों को नमन किया.

      इसके अलावे मधेपुरा सदर अस्पताल में सिविल सर्जन डा० एन. के. विद्यार्थी, मुरहो पीएचसी में प्रभारी डा० रिजवान अहमद समेत जिले के सभी सरकारी तथा गैर सरकारी संस्थानों में वहां के प्रधान के द्वारा झंडोत्तोलन किये जाने के समाचार हैं.

      हालांकि आज मौसम ने स्वतंत्रता दिवस के जोश पर बहुत हद तक पानी फेर दिया. देर रात से ही सुबह करीब 9 बजे तक हो रही लगातार बारिश ने अधिकाँश कार्यक्रमों में खलल डाल दिया जिसकी वजह लोगों की उपस्थिति काफी कम रही.
देशभक्ति के जज्बे के साथ जिले में स्वतंत्रता दिवस संपन्न देशभक्ति के जज्बे के साथ जिले में स्वतंत्रता दिवस संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.