साकार यादव शामिल हुए भाजपा में: बने कॉन्वेनर, आईटी सेल बिहार

|वि० सं०|16 जनवरी 2014|
विगत कई चुनावों से मधेपुरा की राजनीति का एक अहम हिस्सा बने और जानेमाने उद्योगपति मधेपुरा के साकार यादव बीजेपी में शामिल हो गए हैं. भाजपा में शामिल होने के साथ ही पार्टी ने उन्हें एक बड़ी जिम्मेवारी सौंप दी है. श्री यादव को कॉन्वेनर, आईटी सेल बिहार बना दिया गया है.
      बीजेपी में शामिल होने के अपने निर्णय पर श्री यादव ने मधेपुरा टाइम्स को कहा कि उन्हें इस निर्णय तक पहुँचने में भारतीय जनता पार्टी के केन्द्र, राज्य और जिला के वरीय नेताओं का सहयोग मिला है, जिनका मैं आभार प्रकट करता हूँ. साथ ही मुझे कॉन्वेनर, आईटी सेल बिहार बनाये जाने पर भी मैं पार्टी का आभारी हूँ. यह मेरे लिए एक चुनौती भरा काम है और मुझे विश्वास है कि मैं पार्टी के नेताओं की उम्मीद पर खरा उतरूंगा. उन्होंने कहा कि मेरे इस फैसले से जहाँ बहुत सारे लोग खुश होंगे वहीं कुछ नाखुश भी होंगे जो मुझे किसी और पार्टी में देखना चाहते थे. मैं अपने सभी मित्रों, शुभचिंतकों और सहयोगियों को ये भरोसा दिलाना चाहूँगा कि मैंने यह निर्णय अपने इलाके की बेहतरी के लिए लिया है. मैं अपनी पूरी क्षमता के अनुसार काम करूँगा और चाहूँगा कि कोई मुझसे असंतुष्ट न हो. अंत में उन्होंने कहा कि आदमी से पार्टी बनती है, पार्टी से आदमी नहीं.
      श्री यादव के भाजपा में शामिल होने पर उनके समर्थकों में भारी खुशी दिखाई दे रही है.
साकार यादव शामिल हुए भाजपा में: बने कॉन्वेनर, आईटी सेल बिहार साकार यादव शामिल हुए भाजपा में: बने कॉन्वेनर, आईटी सेल बिहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.