चार बच्चे की माँ पर देवर के साथ भागने का पति ने लगाया आरोप

चंद्रमणि अपनी माँ, पति और बच्चों के साथ
संवाददाता/21/11/2012
जिले के उदाकिशुनगंज थाना की एक महिला पर पति ने दूसरे के साथ भाग जाने का आरोप लगाया है जबकि करीब डेढ़ महीने बाद वापस लौटी महिला ने पति के आरोपों का खंडन करते हुए पति पर ही उल्टा यह आरोप लगा दिया कि वह उसके साथ मार-पीट करता था जिसकी वजह से वह बिना बताए अपनी चचेरी सास के पास चली गयी थी. पिछले माह उदाकिशुनगंज आनंदपुरा यादव टोला के संतोष कुमार की पत्नी जब घर से चार बच्चों और पति को छोड़कर गायब हो गयी थी तब संतोष ने यह कहकर मुकदमा दर्ज कराया था कि उसका चचेरा भाई दीपक उसकी पत्नी चंद्रमणि देवी को लेकर भाग गया है. पर आज पुलिस और बच्चों के साथ बयान देने न्यायालय पहुंची चंद्रमणि ने बताया कि पति के मारपीट करने के स्वभाव के कारण वह चली गयी थी. अब वह पति के घर नहीं रहना चाहती है.
            मधेपुरा टाइम्स के यह पूछने पर कि यदि पति भविष्य में मारपीट न करने का आश्वासन दे तो क्या वह पति के साथ रहेगी, पर चंद्रमणि ने कहा हाँ, पर दूसरी तरफ अलग ले जाकर पति ने बताया कि ये दूसरी बार भागी है इसलिए इसपर भरोसा करना खतरनाक है. लेकिन उसने जमीन आदि इसी के नाम खरीदा है इसलिए जब तक यह संपत्ति बच्चों के नाम नहीं कर देती है इसे अपने घर ले जा कर रखने को तैयार हूँ. हालांकि अब चंद्रमणि देवी के मेडिकल जांच के आदेश दे दिए गए हैं ताकि इस बात के लक्षण मिल सके कि वह गायब रहने के दौरान किसी के साथ शारीरिक संपर्क में रही थी या नहीं ताकि सच सामने आ सके.
चार बच्चे की माँ पर देवर के साथ भागने का पति ने लगाया आरोप चार बच्चे की माँ पर देवर के साथ भागने का पति ने लगाया आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.