खेलने के क्रम में गहरे पानी में गिरकर 10 वर्षीय बालक की डूबने से हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के भलनी वार्ड नंबर 3 निवासी सीताराम यादव के बड़े पुत्र ओम कुमार आज दिन के 1:00 बजे बलुआहा नदी के भलनी घाट के पास बलुआहा नदी के किनारे खेलने के क्रम में पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चला गया. 

जब तक ग्रामीणों को इसकी जानकारी होती काफी देर हो चुकी थी. लोगों ने आधे घंटे की खोजबीन के बाद उसे नदी से निकाला. मौके पर परिजनों द्वारा उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. वहां मौके पर मौजूद डॉ राजेश कुमार एवं डॉ मुकेश कुमार द्वारा जांचोपरांत लड़के को मृत घोषित कर दिया.


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद ग्रामीण पिंटू कुमार ने बताया कि मृतक के पिता दिल्ली में मजदूरी कर जीवन यापन करते हैं. आज यह अपने घरवालों को पत्ते तोड़ने की बात कह कर घर से निकला था. पता नहीं कब कैसे नदी के किनारे पहुंच गया और डूबने से मौत हो गई.


परिजनों द्वारा मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर जानकारी दी गई. थाने के पुलिस पदाधिकारी ने पंचनामा के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया.


मामले में अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस प्राथमिकी के आलोक में जांचोपरांत सरकार द्वारा सुनिश्चित आपदा राशि उपलब्ध करवाई जाएगी.


खेलने के क्रम में गहरे पानी में गिरकर 10 वर्षीय बालक की डूबने से हुई मौत खेलने के क्रम में गहरे पानी में गिरकर 10 वर्षीय बालक की डूबने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.