'कुर्सी के लालच में नीतीश ने विचार बेच दिया, ये चुनाव देश और लालू यादव के भविष्य को तय करेगा': तेजस्वी

मधेपुरा जिले उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यायलय के एसबीजेएस हाईस्कूल मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव देश और लालू प्रसाद यादव के भविष्य को तय करेगा।


लालू को न्याय दिलानो सबों की जिम्मेदारी है। वे राजद प्रत्याशी शरद यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा कि डेढ माह से उनके बीमार पिता लालू यादव से मिलने के लिए नहीं दिया जा रहा है। मोदी सरकार संविधान को बदलना चाहते हैं। वहीं आरक्षण खत्म करना चाहते है। मोदी के जीतने पर अंदेशा है कि शायद अगली बार देश में चुनाव नहीं हो। उन्होंने कहा उसे और उसके पूरे परिवार और रिस्तेदारों को गलत मुकादमा में फंसा दिया गया है। यधपि वह घबराने वाले नहीं है। 
उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले में कार्रवाई के डर से नीतीश चाचा ने पलटी मार दी। उन्होंने कहा कि कैसी स्थिति है, बीजेपी में जाने के बाद सभी राजा हरिश्चंद्र हो जाते है। उन्होंने कहा कि नीतीश ने बिहार में आरएसएस को पनाह दी। यह आरएसएस समाज में विद्वेष पहुंचाते है। विकास का काम नहीं हुआ। कुर्सी के लालच में नीतीश ने विचार बेच दिया। बालिका गृहकांड से राज्य बदनाम हुआ। उन्होंने मोदी को भ्रष्टाचार का बड़ा एक्टर और नीतीश को फोलोवर बताया। मोदी के चौकीदारी पर भी सवाल उठाए। कहा कि देश से पैसा लेकर मोदी के बिरादरी के लोग विदेश भाग गए।


तेजस्वी ने सांसद पप्पू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने पिता लालू से पैरवी कर पिछले चुनाव में टिकट दिलाया था। यह बड़ी भूल थी। उस भूल के लिए जनता से माफी मांगी । उन्होंने पप्पू यादव के स्टिंग आपरेशन की चर्चा की और पप्पू को बड़ा लुटेरा बताया। उन्होंने कहा कि पप्पू ने उसे परिवार वालो से झगड़ा फंसाने का प्रयास किया था। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष देवकिशोर यादव, संचालन रमण यादव ने की। मौके पर पूर्व विधायक परमेश्वरी निराला, विजय वर्मा, ई. प्रभाष, आलोक यादव, मो. खालिद, रमेश रमण, लाल यादव, क्षत्री यादव, सीमा गुप्ता, जयप्रकाश सिंह, मुस्फीद आलम, ब्रहमदेव सहनी आदि मौजूद थे।
(रिपोर्ट: मंजू कुमारी, फोटो: मुरारी सिंह)
'कुर्सी के लालच में नीतीश ने विचार बेच दिया, ये चुनाव देश और लालू यादव के भविष्य को तय करेगा': तेजस्वी 'कुर्सी के लालच में नीतीश ने विचार बेच दिया, ये चुनाव देश और लालू यादव के भविष्य को तय करेगा': तेजस्वी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.