दुःखद: सड़क हादसे में 13 वर्षीय बालक की मौत

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड न0 9 निवासी पवन पासवान के 13 वर्षीय पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई है तथा अन्य दो घायल हो चुके हैं ।

परिजनों के रोने के चीत्कार गूंज रही थी । पुलिस प्रशसन ने शव कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा भेजा गया ।

बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड नं. 9 निवासी पवन पासवान का 13 वर्षीय पुत्र अंकेश कुमार की सड़क हादसे में में मौत हो गई. वहीं उस के दो साथी को हलकी चोट लगी थी। अंकेश अपने गॉव के किसी रिस्तेदार के यहाँ से अपने साथियों के साथ रात के 9:45 के करीब आ रहा थे कि चौसा विजय घाट मुख्य सड़क पर लौआलगान की तरफ से आर रही अज्ञात वाहन ठोकर मार कर चलती बनी और अंकेश सड़क पर गिर गया और बेहोश हो गया। ग्रामीणों की मदद से अंकेश को चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लाया गया जहाँ से उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया। भागलपुर लेजाने के क्रम में अंकेश ने आखिरी साँस ली।

मौत की खबर से पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है सिर्फ रोने की चित्कारिया गूंज रही थी। अंकेश वर्ग अष्टम का छात्र था। अपने चार भाई बहन में सब से बड़ा था। अंकेश की मौत की खबर सुनते ही पूर्व मुखिया श्रवण कुमार पासवान, वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि सचिन कुमार पट्वे, कैलाश पासवान, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद मनोवर हुसैन, भूतपूर्व मुखिया सूर्य कुमार पट्वे, संतोष पासवान ने शोक व्यक्त किया है।
दुःखद: सड़क हादसे में 13 वर्षीय बालक की मौत दुःखद: सड़क हादसे में 13 वर्षीय बालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.