मधेपुरा में भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित शराब की बरामदगी, एक गिरफ्तार

मधेपुरा में गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने एक टेम्पो से 38310 एम एल हरियाणा निर्मित शराब की बरामदगी की है और साथ ही एक संलिप्त को भी गिरफ्तार किया है.


मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के निर्देश पर गुप्त सूचना के आधार पर घैलाढ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने अपने दल बल के साथ सघन छापामारी का जाल बिछाकर उक्त अभियान को अंजाम दिया. बताया गया कि सहरसा से घैलाढ़ के लिए आ रही थी टेंपो जिसमें बैठे एक चालक और तीन सवारी बैठे थे को  शक के आधार पर पुलिसकर्मियों ने पीछा कर श्रीनगर गांव के पास टैंपू चालक को पांच बैग दारू समेत धर दबोचा. वहीँ टेंपो पर सवार बैठे तीनों व्यक्ति निकल कर भागने में सफल रहे. प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी  राजेश कुमार ने बताया कि 38310 एम एल हरियाणा शराब की बरामदगी हुई है. उत्पाद अधिनियम के तहत FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

छापेमारी टीम में सम्मिलित पुलिस पदाधिकारी घैलाढ़ थानाध्यक्ष राजेश चौधरी, एएसआई श्याम चंद्र झा, सरवन कुमार आदि पुलिसकर्मी मौजूद थे ।
मधेपुरा में भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित शराब की बरामदगी, एक गिरफ्तार मधेपुरा में भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित शराब की बरामदगी, एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.