मधेपुरा अभी-अभी: एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, कनपटी में मारी गई गोली

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में अभी कुछ देर पहले एक व्यक्ति की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

 मिली जानकारी के अनुसार घटना बिहारीगंज के मोहनपुर पंचायत के रहटा नदी के समीप की  है जब 48 वर्षीय विनोद ठाकुर पिता लखन ठाकुर की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के कनपटी में लगी है गोली। बताया गया कि वह जमीन ब्रोकरी का काम करता था । मृतक बिहारीगंज थाना के ही रहटा चौमुख वार्ड नं. 8 का निवासी है। विनोद ठाकुर के लाश को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि मधेपुरा जिले भर में जमीन ब्रोकरी का धंधा करीब एक दशक से चल रहा है जिसमें अक्सर विवाद पैदा होते रहते हैं और इसे पूर्व भी इसको लेकर हत्याएं हो रही है. जिला मुख्यालय में भी इस गोरख धंधे से जुड़ कर कई लोगों के मालामाल होने की बात बताई जाती है. पर जब कभी दांव उलटा पड़ जाता है तो सारा धन यहीं छूट जाता है.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
मधेपुरा अभी-अभी: एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, कनपटी में मारी गई गोली मधेपुरा अभी-अभी: एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, कनपटी में मारी गई गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.