मधेपुरा: स्कूल में पानी के गड्ढे में दो बच्चे डूबे, एक की मौत


मधेपुरा जिले में एक स्कूल की कुव्यवस्था ऐसी रही कि स्कूल में चापाकल के पानी के निकासी के लिए बनाए गए गड्ढे में डूबने से जहाँ एक बच्चे की मौत हो गई तो दूसरा घायल बताया जाता है.

     घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के महादलित टोले के एक स्कूल संत रविदास दलित कल्याण संस्थान में आज सुबह मोनू कुमार उम्र 4 साल पिता शंकर राम पिपरा बाजार, सुपौल तथा दूसरा गौतम कुमार उम्र 4 साल पिता सुनील राम, गम्हरिया पढ़ने गए थे.
   वहीँ स्कूल ग्राउंड में चापाकल के पानी निकासी हेतु एक गड्ढा था उस गड्ढे में पानी भरा हुआ था गौतम और मोनू खेलते-खेलते उस गड्ढे के पास पहुंच गए और गड्ढे में दोनों के पैर फिसलने से दोनों बच्चे गड्ढे में डूब गए. वहीँ कई बच्चे खेल रहे थे और जब उन्होंने मोनू और गौतम को डूबते देखा तो चिल्लाया. जिसके बाद शिक्षक ने दौड़ते हुए आकर बच्चे को निकाला और सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया जहां इलाज के दौरान गौतम की मौत हो गई जबकि मोनू का इलाज चल रहा है⁠⁠⁠⁠.
मधेपुरा: स्कूल में पानी के गड्ढे में दो बच्चे डूबे, एक की मौत मधेपुरा: स्कूल में पानी के गड्ढे में दो बच्चे डूबे, एक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 30, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.