छत पर गीले कपड़े पसारते समय करंट लगने से युवक की छत से नीचे गिरकर मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के रुपौली गांव में एक युवक के साथ बड़ा हादसा उस समय हो गया जब वह गीले कपड़े सुखाने के लिए पसार रहा था.
युवक की करंट लगने से मौत हो गई. इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया और छत से नीचे आ गिरा इससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है.
    मिली जानकारी के अनुसार रुपौली गाँव का 18 वर्षीय युवक सुन्दर कुमार पिता स्व० गजेंद्र मुखिया आज मंगलवार को दिन के करीब तीन बजे गीला कपड़ा सुखाने के लिए पसार रहा था. इसी दौरान कपड़ा पसारने वाला तार बिजली की तार में सटने से युवक को करंट लग गया ओर वह घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई.
परिजन सुन्दर को डॉक्टर के पास लाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी गम्हरिया मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि  एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई जिसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.
छत पर गीले कपड़े पसारते समय करंट लगने से युवक की छत से नीचे गिरकर मौत छत पर गीले कपड़े पसारते समय करंट लगने से युवक की छत से नीचे गिरकर मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.