लड़की का चप्पल नदी में गिरा तो ढूँढने कूद गए तीन बच्चे, एक की डूबकर मौत

मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र में नदी में डूबकर एक बच्चे की मौत हो गई है.
      मिली जानकारी के अनुसार स्थित वार्ड नंबर 15 में जयपालपट्टी रेल पुल के पास नदी में खेलने के दौरान पहले तो तीन बच्चे डूब गये, पर जानकारी मिलने पर आसपास के लोगों ने पानी में कूदकर दो बच्चों को तो निकाल लिया लेकिन एक की मौत हो गयी. मृतक बच्चा वार्ड नंबर 15 जयपालपट्टी निवासी अनिल रजक का नौ वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार है.
     बताया गया कि शनिवार को दिलखुश कुमार, अभिषेक कुमार एवं रविशंकर कुमार बकरी चराकर रेलपुल होकर वापस घर लौट रहा था, पर अचानक पुल पर तीनों बच्चे खेलने लगे और उसी समय एक लड़की का चप्पल नदी में गिर गया. नदी में गिरे चप्पल को ढूंढने के लिए तीनों बालक पुल के उपर से नदी में कूद गए. नदी में पानी अधिक रहने के कारण तीनों बालक डूबने लगे. लोगों ने बालक को डूबते देख उन्हें बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी और दो बालक को तो बचा लिया लेकिन एक बालक दिलखुश कुमार का पता नहीं चल पाया. मौके पे एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची पर आज सुबह दिलखुश का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया.
    पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.
लड़की का चप्पल नदी में गिरा तो ढूँढने कूद गए तीन बच्चे, एक की डूबकर मौत लड़की का चप्पल नदी में गिरा तो ढूँढने कूद गए तीन बच्चे, एक की डूबकर मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.