सुपौल: महिला के कॉल डिटेल्स ने खोल दिया मुखिया की हत्या का राज

सुपौल| सुपौल जिले के करजाईन थाना क्षेत्र के परमानंदपुर के चर्चित मुखिया मो० युसूफ हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. गत सप्ताह हुए मुखिया के अपहरण और बाद में की गई हत्या के इस सुलग चुके मामले में पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार मृतक मुखिया के पडोसी मो नईम से पुरानी रंजिस की बात सामने आने पर मो नईम की पत्नी बीबी सबरून के कॉल डिटेल्स के आधार पर पूछताछ में हत्या का खुलासा हो पाया है.
         करजाईन थानाध्यक्ष उदय कुमार यादव ने बताया कि सबरून सहित निर्मली थानाक्षेत्र के मझारी निवासी मो अयुब व लौकही थानाक्षेत्र  के खडगपुर निवासी मो मक्तार को गिरफ्तार किया गया है, जिसने घटना को अंजाम दिये जाने की बात को स्वीकार किया है. बताया कि इस मामले की अनुसंधान जारी है घटना अन्य संलिप्त लोगों की गिरफतारी शीघ्र की जायेगी .बता दें कि मामले के पटाक्षेप में पुलिस अधीक्षक पंकज राज ने एक टीम गठित की थी जिसमें वीरपुर, त्रिवेणीगंज व निर्मली के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शामिल थे.
सुपौल: महिला के कॉल डिटेल्स ने खोल दिया मुखिया की हत्या का राज सुपौल: महिला के कॉल डिटेल्स ने खोल दिया मुखिया की हत्या का राज   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.