क्रिकेट के साथ चीयरगर्ल्स का लुत्फ़ उठा रहे मधेपुरावासी: देखिये वीडियो

|राजीव रंजन| 14 अप्रैल 2013|
एक तरफ जहाँ जिले में मुट्ठी भर लोग आज अम्बेदकर जयन्ती मना कर खानापूर्ति कर रहे थे वहीँ मधेपुरा जिले के खेलप्रेमियों ने आज मुरलीगंज में क्रिकेट टूर्नामेंट का जम कर आनंद लिया और साथ में इस बार क्रिकेट मैच के दर्शक एक नए आनंद से भी गुजरे. अब तक आईपीएल की शान मानी जानी वाली चीयरगर्ल्स सिर्फ महानगरों में आयोजित होने वाले क्रिकेट मैचों में दिख रही थी. पर पहली बार अब मधेपुरा जिले के लोग भी क्रिकेट के साथ चीयरगर्ल्स का आनंद उठा रहे हैं.
      मधेपुरा के लोगों में खेलप्रेम की भावना बहुत ही पुरानी है और क्रिकेट का जादू यहाँ के लोगों के सर चढ़ कर बोलता है. मुरलीगंज में आज से शुरू हुए सात दिवसीय राज्यस्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में जहाँ दर्शकों की बड़ी भीड़ मैच देखने उमड़ी वहीँ इस बार दर्शकों के मनोरंजन के लिए क्रिकेट के साथ आईपीएल की तर्ज पर चीयरगर्ल्स भी उतारी गई. दर्शकों का खूब मनोरंजन करती इन चीयरगर्ल्स को देखकर खेलप्रेमी अतिउत्साहित हैं. कई दर्शकों का कहना था कि उन्हें लग रहा है कि वे घर बैठे आईपीएल का नजारा ले रहे हैं.
      जबकि इस राज्यस्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक श्वेतकमल उर्फ बौआ का कहना था कि यह टूर्नामेंट मुरलीगंज के खेलप्रेमियों की भावना को देखते हुए मुरलीगंज नगर पंचायत और यहाँ की जनता के सहयोग से आयोजित किया गया है जो सात दिनों तक चलेगा. कार्यक्रम का उदघाटन मुरलीगंज नगर पंचायत की अध्यक्षा सर्जना सिद्धि ने किया और मुख्य अतिथि के रूप में बीडीओ चंद्रकांत चौबे उपस्थित थे.
क्रिकेट के साथ चीयरगर्ल्स का लुत्फ़ उठा रहे मधेपुरावासी: देखिये वीडियो क्रिकेट के साथ चीयरगर्ल्स का लुत्फ़ उठा रहे मधेपुरावासी: देखिये वीडियो   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.