मधेपुरा के राजशेखर की कई फ़िल्में आनेवाली है इस साल

मधेपुरा टाइम्स कार्यालय में राजशेखर
|वि० सं०|27 फरवरी 2013|
फिल्म तनु वेड्स मनु से खासी लोकप्रियता बटोर चुके मधेपुरा के गीतकार राजशेखर इन दिनों मुम्बई में अपनी कई फिल्मों में व्यस्त हैं. वर्ष 2013 राजशेखर की झोली में कई और सफलता देने वाली है.
      संगीतप्रेमियों को इस वर्ष के मई में आने वाली फिल्म इशक में भी राजशेखर के गीत सुनने को मिलेंगे और इसी वर्ष आने वाली फिल्म सिंगल चल रिया हूँ के गाने भी राजशेखर ही लिख रहे हैं. गीतकार राजशेखर मधेपुरा टाइम्स को बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी में एक भोपाल का लड़का मुम्बई की लड़की से प्यार कर बैठता है और फिल्म के सारे गीत इसकी दमदार पटकथा को ध्यान में रखकर लिखी गई है. इन सबके साथ तनु वेड्स मनु-2 और एक अनाम फिल्म के गीतों में भी राजशेखर की कलम का जादू दिखेगा.
      इसके अलावे राजशेखर असम की राजनीति पर बन रही एक फिल्म की कहानी तो लिख ही रहे हैं साथ ही लाइफ ओके टीवी चैनल पर चल रहे सीरियल सावधान इण्डिया के भी डायलॉग लिखने में वे व्यस्त रहते हैं. कुल मिलकर वर्ष 2013 से सकता है राजशेखर को एक बार फिर से बड़ी लोकप्रियता और साथ ही मधेपुरा को भी फिर से चर्चा.
मधेपुरा के राजशेखर की कई फ़िल्में आनेवाली है इस साल मधेपुरा के राजशेखर की कई फ़िल्में आनेवाली है इस साल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2013 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.