मंत्री रेणु कुशवाहा मुरलीगंज में: पोशाक राशि तथा छात्रवृत्ति का वितरण

|विकास आनंद|26 दिसंबर 2013|
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड में जोरगामा मध्य विधालय में आपदा एवं उद्योग मंत्री श्रीमति रेणु कुशवाहा ने मुख्यमंत्री पोशाक छात्रवृति की राशि छात्र-छात्राओं के बीच बांटी. साथ ही आपदा मंत्री ने रामपुर उत्क्रमित मध्य विधालय, रामपुर मध्य विधालय के छात्र छात्राओं के बीच पोषाक छात्रवृति राशि का भी वितरण किया. इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि यह राशि मिलने से बच्चे काफी खुश हैं साथ ही सरकार की ये योजनाएं पठन पाठन में रूचि लाई है. इस दौरान जोरगामा मध्य विधालय के प्रधानाध्यापक ने स्कूल में भवन की कमी मंत्री से बताई और कहा कि इससे छात्रों को पठन पाठन में कठिनाई का सामना करना पड़ता है.
जदयू प्रदेश महासचिव विजय कुमार सिंह एवं कार्यकर्ताओं ने स्थानीय जोरगामा खेल मैदान पर मधेपूरा बनाम पूर्णियाँ के बीच जे पी एल टी 20 का सेमीफाईनल मैच का भी आनंद लिया और साथ ही खिलाड़ियों से भी परिचय प्राप्त किया. मंत्री रेणु कुशवाहा वहाँ से भलनी गाँव भी गए जहाँ उन्होंने स्वतंत्रता सैनानी स्व० मौजीलाल यादव के परिवार के साथ शोक संवेदना व्यक्त किया और उनकी आत्मा की शान्ति हेतु ईश्वर से कामना की. इस मौके पर जदयू युवा जिला अध्यक्ष रूपेश कुमार गुलटेन, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजीव कुमार यादव, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र यादव, दयानंद शर्मा, विकास झा, बेचू सिंह, विकास आनंद, सुनील सिंह, मो0 खलील, ब्रजेस कुमार, विनोद साह आदि कार्यकर्ता भी उनके साथ उपस्थित थे.

मंत्री रेणु कुशवाहा मुरलीगंज में: पोशाक राशि तथा छात्रवृत्ति का वितरण मंत्री रेणु कुशवाहा मुरलीगंज में: पोशाक राशि तथा छात्रवृत्ति का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.